• AstroSage Brihat Horoscope
  • AstroSage Big Horoscope
  • Ask A Question
  • Raj Yoga Reort
  • Career Counseling

सेंसेक्स - निफ्टी भविष्यवाणी

शेयर बाज़ार के लिए बुधवार, अक्टूबर 16, 2019 का भविष्यफल

सुबह 9:15 बजे सूर्य- चंद्र गोचर - आज कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि है। चंद्र देव भरणी नक्षत्र से भ्रमण कर रहे हैं और वे वृश्चिक राशि के नवांश से गुजर रहे हैं।

ज्योतिषीय मत- शेयर बाज़ार में 12 बजे से पहले इंट्राडे ट्रेडिंग में मुनाफ़ा वसूली संभव है।

बाजार की चाल का अनुमान- बाज़ार में 2 बजे तक सकारात्मक रूख बना रहेगा। इसके बाद मंदड़िये एफएमसीजी, परफ्यूमरी, घड़ियों और ज्वैलरी सेक्टर से जुड़ी कंपनियों के शेयरों को बेच सकती हैं। इसके कारण सेंसेक्स का ग्राफ़ नीचे जा सकता है।

सावधान- सावधान- आज कन्या और वृषभ राशि के जातक शेयर बाज़ार में ट्रेडिंग करने से बचें।
Click here to read in English - Stock Market Today Predictions

अब ज्योतिषीय आकलन से बनाएं शेयर बाजार और सेंसेक्स - निफ्टी में निवेश की रणनीति। स्टॉक मार्केट में निवेश करने से पहले जानें ग्रह और नक्षत्र की चाल में परिवर्तन का आर्थिक और व्यापारिक जगत पर होने वाला प्रभाव। विभिन्न ग्रहों के प्रभाव का अर्थव्यवस्था और सेंसेक्स पर होने वाला असर। इस सेवा के माध्यम से आपको मिलेगी सेंसेक्स - निफ्टी में निवेश से संबंधित ज्योतिषीय गणनाएं, साथ ही अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में होने वाले बड़े परिवर्तनों का पूर्वानुमान। इन ज्योतिषीय गणनाओं को ध्यान में रख कर दूर करें अपनी निवेश से जुड़ी चिंताएं और कमाएं शेयर बाजार से लाभ। शेयर बाजार पर आधारित यह ज्योतिषीय फल हमारे अनुभवी ज्योतिषी राजीव के. खट्टर द्वारा तैयार किया गया है। ज्योतिष विद्या के क्षेत्र में राजीव के. खट्टर एक सम्मानित नाम है। वे प्रमुख रूप से शेयर बाजार और आर्थिक मामलों से जुड़े ज्योतिषीय परामर्श में रुचि रखते हैं और उन्हें इस क्षेत्र में 20 वर्ष से अधिक समय का अनुभव है।

ज्योतिष आचार्य राजीव एस खट्टर द्वारा भविष्य-फल

ज्योतिषी राजीव के खट्टरइंजीनियर राजीव एस खट्टर ज्योतिष जगत में एक सम्मानित नाम है। इन्होंने ज्योतिष की कई शाखाओं का अध्ययन किया है। इनमें लाल किताब, कृष्णमूर्ति पद्धति और वास्तु शास्त्र विद्या आदि प्रमुख हैं। राजीव के. खट्टर अंक ज्योतिष, मुहूर्त शास्त्र और रत्न शास्त्र की भी बेहतर समझ रखते हैं। ज्योतिषी राजीव के. खट्टर प्रमुख रूप से आर्थिक एवं कानूनी मामलों से जुड़े ज्योतिषीय परामर्श में रुचि रखते हैं। वे विभिन्न ग्रहों की चाल के अनुसार अर्थव्यवस्था और शेयर बाजार पर पड़ने वाले प्रभावों के बारे में संभावनाएं व्यक्त करते हैं। वे नियमित रूप से सेंसेक्स - निफ्टी में होने वाले उतार-चढ़ाव को लेकर विभिन्न पत्रिका और वेबसाइट्स के लिए ज्योतिषीय कॉलम लिखते है. NSE ( National Stock Exchange ) द्वारा प्रमाणित टेक्निकल एनालिस्ट राजीव एस खट्टर शेयर बाज़ार सम्बंधित ज़रूरी सरकारी परीक्षाओं, निवेश और ट्रेडिंग के लिये कोचिंग भी देते है.

ज्योतिष आचार्य राजीव एस खट्टर से संपर्क करें - आचार्य राजीव एस खट्टर

डिस्क्लेमर: यह सिर्फ ज्योतिषीय आकलन हैं। इसके आधार पर हम किसी भी व्यक्ति को शेयर बाजार में निवेश के लिए प्रेरित या बाध्य नहीं करते हैं। याद रखें कि लेखक, संपादक और प्रकाशक किसी भी तरह के नुकसान के लिए जिम्मेदार नहीं होंगे। निवेश से पहले अधिकृत और अनुभवी आर्थिक सलाहकार की सलाह लें।

Disclaimer: These astrological inferences are neither an invitation nor a suggestion/recommendation to trade in the stock market . The author, the editor & the publisher will not be responsible for loss of any kind . Kindly do consult your registered & authorized financial advisor before making any investments.

एस्ट्रोसेज मोबाइल पर सभी मोबाइल ऍप्स

एस्ट्रोसेज टीवी सब्सक्राइब

ज्योतिष पत्रिका

रत्न खरीदें

एस्ट्रोसेज डॉट कॉम सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता वाले रत्न, लैब सर्टिफिकेट के साथ बेचता है।

यन्त्र खरीदें

एस्ट्रोसेज डॉट कॉम के विश्वास के साथ यंत्र का लाभ उठाएँ।

फेंगशुई खरीदें

एस्ट्रोसेज पर पाएँ विश्वसनीय और चमत्कारिक फेंगशुई उत्पाद

रूद्राक्ष खरीदें

एस्ट्रोसेज डॉट कॉम से सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता वाले रुद्राक्ष, लैब सर्टिफिकेट के साथ प्राप्त करें।