• Trikal Samhita
  • AstroSage Big Horoscope
  • Raj Yoga Reort
  • Shani Report

निःशुल्क लाल किताब कुंडली एवं भविष्यफल रिपोर्ट

निःशुल्क लाल किताब कुंडली एवं फलादेश रिपोर्ट प्राप्त करने के लिए यहाँ जन्म से संबंधित विवरण भरें :-

जन्म संबंधी विवरण






एडवांस सेटिंग





लाल किताब भविष्यवाणी रिपोर्ट टेवा (जन्म कुंडली) के 12 खानों में ग्रहों की स्थिति पर आधारित है। इसलिए इसका फलकथन अधिक सटीक और प्रमाणिक होता है। इस रिपोर्ट के माध्यम से आप अपने जीवन से जुड़े अहम पहलुओं के बारे में जान सकेंगे। साथ ही यह लाल किताब राशिफल आपको बताएगा कि भविष्य में आपके जीवन में किस प्रकार का अवसर या चुनौती आने वाली है जिससे की आप उसके लिए तैयार रहेंगे।

यह एस्ट्रोसेज का एक निःशुल्क सॉफ्टवेयर टूल है। इस सॉफ्टवेयर को न केवल ज्योतिषी उपयोग में ला सकते हैं बल्कि ज्योतिष में दिलचस्पी रखने वाले युवा और आम लोगों के लिए भी यह खासा उपयोगी है। इस सॉफ्टवेयर के द्वारा सुझाए गए आसान उपाय को व्यवहारिक रुप से अमल में लाना बहुत ही सरल है। अपने जीवन से संबंधित रिपोर्ट को जानने के लिए आपको अपने जन्म से संबंधित कुछ मामूली जानकारी भरनी होगी। उसके बाद आपको यह रिपोर्ट प्राप्त हो जाएगी। इसे आप पीडीएफ़ प्रारूप में डाउनलोड या सुरक्षित भी कर सकते हैं।

आज की भागती दौड़ती ज़िंदगी में लोगों को कई प्रकार की समस्या के कारण तनाव, बेचैनी आदि की शिकायत रहती है। करियर से लेकर घर-परिवार, प्रेम और पारिवारिक मसलों समेत अनेक मामले हमें प्रत्यक्ष अथवा अप्रत्यक्ष रुप से प्रभावित करते हैं। दूसरे शब्दों में कहा जाए तो शांतिपूर्ण जीवन की कल्पना लगातार मुश्किल होती जा रही है। किंतु लाल किताब की मदद से आप अपने जीवन में खुशियों व संतुलन को वापस कायम कर सकते हैं।

हाल के दिनों में लाल किताब के उपाय ज्योतिष विज्ञान के क्षेत्र में तेजी से लोकप्रिय हुए हैं। एस्ट्रोसेज लाल किताब सॉफ्टवेयर में कुंडली, भाग्यफल और उपाय निहित हैं, जिनका मूल लाल किताब में जिक्र किया गया है। लाल किताब ज्योतिष के मुताबिक, जब ग्रह का प्रभाव उस खाने के समरूप होता है, जिसमें वह स्थित होता है, तब लाल किताब भविष्यफल और उपाय शानदार तरीके से अपना असर दिखाते हैं।

लाल किताब रिपोर्ट की उपयोगिता

मनुष्य जिज्ञासा प्रवृति का प्राणी है। उसकी जिज्ञासा तब और बढ़ जाती है जब कोई विषय उसके निजी जीवन से संबंध रखता है। लाल किताब में मनुष्य के मन में अपने जीवन से संबंधित उठ रहे प्रश्नों के उत्तर मिलते हैं। इसलिए लाल किताब रिपोर्ट हमारे लिए बहुत उपयोगी हो जाती है। जैसा कि हमने ऊपर बताया है कि लाल किताब अपने आसान ज्योतिषीय उपायों की वज़ह से लोगों के बीच ख़ासी लोकप्रिय है। लेकिन इसका मतलब यह कतई नहीं है कि लाल किताब कुंडली की उपयोगिता ज्योतिष विज्ञान के क्षेत्र में कम है।

लाल किताब रिपोर्ट सॉफ्टवेयर के ज़रिए आप अपनी जन्म कुंडली बना सकते हैं। इसके साथ ही आप लाल किताब भविष्यवाणी की सहायता से कुंडली पर पड़ने वाले ग्रहों के स्थिति और उनके प्रभावों को जान सकते हैं। यह रिपोर्ट आपको विस्तृत भविष्यफल बताएगी जो आपके लिए बेहद कारगर साबित होगा। यदि आप अपने प्रेम जीवन या फिर वैवाहिक जीवन में किसी प्रकार की बाधा का सामना कर रहे हैं तो यह रिपोर्ट आपके लिए बहुत ही काम आएगी।

लाल किताब रिपोर्ट आपके करियर और व्यावसायिक जीवन के बारे में बहुत कुछ बताती है। इसमें दिया गया फलकथन आपको करियर और व्यवसाय में नई राह दिखाएगा और निश्चित ही आपको इसका लाभ भी मिलेगा। यदि आप अपने कार्यक्षेत्र में किसी प्रकार की चुनौती का सामना का सामना कर रहे हैं तो उसका उपाय भी इसमें दिया गया है। जिन्हें अपना कर आप उस समस्या का समाधान भी पा सकते हैं।

यह रिपोर्ट आपको वर्षफल बताएगी। जिसमें आप अपने वर्ष भर का राशिफल ज्ञात कर सकते हैं। इसके ज़रिए आपको अपनी वार्षिक योजनाओं को बनाने तथा उन्हें धरातल पर उतारने में काफी मदद मिलेगी। इसके साथ ही आप लाल किताब रिपोर्ट की सहायता से ग्रहों की दशा तथा अंतर्दशा को जान सकते हैं। वास्तव में यह रिपोर्ट आपके लिए कई प्रकार से लाभकारी साबित हो सकती है।

लाल किताब कुंडली रिपोर्ट पाने के लिए दिशा-निर्देश

निःशुल्क लाल किताब रिपोर्ट पाने अथवा अपनी लाल किताब कुंडली बनाने के लिए दिशा-निर्देश इस प्रकार हैं :-

  • जन्म संबंधी विवरण में दिए गए पहले खाने में अपना नाम दर्ज करें
  • दूसरे खाने में अपना जेंडर (लिंग) दर्ज करें
  • तीसरे खानें में अपनी जन्म की तिथि दर्ज करें
  • चौथे खाने में अपने जन्म का समय लिखें
  • पाँचवें खाने में अपना जन्म का स्थान दर्ज करें
  • उपरोक्त चीजें दर्ज करने के बाद नीचे फॉर्म भेजें स्थान पर क्लिक करें

लाल किताब से संबंधित संक्षिप्त जानकारी

लाल किताब का इतिहास अधिक पुराना नहीं है। उपलब्ध साक्ष्यों के अनुसार, साल 1952 में लाल किताब का प्रकाशन हुआ था। इस किताब के लेखक पंडित रूप चंद जोशी हैं जो पंजाब प्रांत में स्थित जालंधर शहर के मूल निवासी थे। वे ऊर्दू भाषा के अच्छे ज्ञाता थे। इसलिए लाल किताब की भाषा भी ऊर्दू है। लाल किताब में हस्त रेखा सिद्धांत जैसे अन्य ज्योतिष विषयों को भी बड़े आसान तरीक़े से भी समझाया गया है।

लाल किताब रिपोर्ट का उद्देश्य

एस्ट्रोसेज अपने पाठकों और यूजर्स की सुविधा के लिए हमेशा से प्रतिबद्ध रहा है। इसी क्रम में लाल किताब रिपोर्ट भी आप लोगों को समर्पित की गई है। जो पूरी तरह से निःशुल्क है। यह रिपोर्ट आपको आपके जीवन का फलादेश उपलब्ध कराती है। जिसे पढ़कर आप अपने जीवन में आने वाली घटनाओं, अवसरों और चुनौतियों के लिए तैयार रहेंगे। इसमें दिए गए उपाय को अपनाकर आप वर्तमान और भविष्य की चुनौतियों पर आसानी से विजय पा सकते हैं। हमें उम्मीद है यह रिपोर्ट आपके लिए बहुत ही उपयोगी साबित होगी।

एस्ट्रोसेज मोबाइल पर सभी मोबाइल ऍप्स

एस्ट्रोसेज टीवी सब्सक्राइब

रत्न खरीदें

एस्ट्रोसेज डॉट कॉम सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता वाले रत्न, लैब सर्टिफिकेट के साथ बेचता है।

यन्त्र खरीदें

एस्ट्रोसेज डॉट कॉम के विश्वास के साथ यंत्र का लाभ उठाएँ।

फेंगशुई खरीदें

एस्ट्रोसेज पर पाएँ विश्वसनीय और चमत्कारिक फेंगशुई उत्पाद

रूद्राक्ष खरीदें

एस्ट्रोसेज डॉट कॉम से सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता वाले रुद्राक्ष, लैब सर्टिफिकेट के साथ प्राप्त करें।