शनिवार को न करें ये 5 काम, नहीं तो हो जायेंगे बर्बाद !

शनि और शनि साढ़े साती का नाम सुनकर हम भयभीत हो जाते हैं लेकिन शनि शत्रु नहीं बल्कि मित्र है। शनि देव की कृपा जिस पर हो जाए वो मालामाल हो जाता है और अगर शनि देव किसी से नाराज हो जाएं तो वह कंगाल हो जाता है। इसलिए आपके लिए यह जानना जरुरी है कि आखिर क्यों और किस वजह से नाराज हो जाते हैं शनि देव? हम आपको बता रहे हैं कुछ ऐसे उपाय जिन्हें जानकार आप हो जाएं सावधान। शनिवार शनि देव का दिन है इस रोज 5 कामों को भूलकर कर भी ना करें, जो इस प्रकार है…

शनिवार को न करें ये 5 काम

  1. शनिवार के दिन काले रंग की वस्तुओं का इस्तेमाल करने से बचना चाहिए। इस दिन भूल से भी काले जूते नहीं खरीदें। इस दिन जो लोग काले जूते खरीद कर पहनते हैं उनके काम में असफलता और रुकावट आती है।
  2. शनिवार के दिन लोहा का सामान नहीं खरीदें। क्योंकि लोहा शनि की धातु है इसलिए लोहा का सामान खरीदकर आप शनि देव को नाराज कर सकते हैं।
  3. इस दिन लकड़ी या लकड़ी से बना सामान खरीदना अशुभ माना जाता है। इसके अलावा नमक खरीदने से घर पर कर्ज बढ़ता है।
  4. शनि देव को सरसों का तेल चढ़ाया जाता है इसलिए शनिवार के दिन निजी उपयोग के लिए सरसों के तेल का इस्तेमाल नहीं करें बल्कि इस दिन सरसों तेल का दान अवश्य करें।
  5. शनिवार को काला तिल और झाड़ू नहीं खरीदना चाहिए। काला तिल खरीदने से कार्यों में बाधा आती है जबकि झाड़ू खरीदने से घर में दरिद्रता निवास करती है।

एस्ट्रोसेज मोबाइल पर सभी मोबाइल ऍप्स

एस्ट्रोसेज टीवी सब्सक्राइब

रत्न खरीदें

एस्ट्रोसेज डॉट कॉम सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता वाले रत्न, लैब सर्टिफिकेट के साथ बेचता है।

यन्त्र खरीदें

एस्ट्रोसेज डॉट कॉम के विश्वास के साथ यंत्र का लाभ उठाएँ।

नवग्रह यन्त्र खरीदें

ग्रहों को शांत और सुखी जीवन प्राप्त करने के लिए नवग्रह यन्त्र एस्ट्रोसेज लें।

रूद्राक्ष खरीदें

एस्ट्रोसेज डॉट कॉम से सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता वाले रुद्राक्ष, लैब सर्टिफिकेट के साथ प्राप्त करें।